ENGWE X26 Electric Bike 2022 : एक बार चार्ज होने पर चलेगी 100 किलोमीटर ” खरीदारों की लग गई लाइन “

ENGWE X26 Electric Bike – आपको बता दें कि आज के समय में पेट्रोल डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में अगर आप भी फ्री की सवारी करना चाहते हैं, तो हम आपको यहां पर ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिस से खरीद कर आप आसानी से एक बार के चार्ज में 100 किलोमीटर तक की दूरी आसानी से तय कर सकते हैं |

जल्द ही ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लांच होने वाली है तो अगर आप भी से खरीदना चाहते हैं और पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाला है, क्योंकि आप ऐसे ही इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानकर इसे खरीद के आसानी से अपने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से मुक्ति पा सकते हैं |

अगर आपका प्रतिदिन आपके ऑफिस से घर या ऑफिस से दुकान प्रतिदिन आना जाना रहता है , या फिर आप अपने बच्चों को स्कूल जाने के लिए यह कॉलेज जाने के लिए ऐसे इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदकर उन्हें देना चाहते हैं जिससे वह इसका प्रयोग करके अपने घर से लेकर स्कूल कॉलेज तक जा सके तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है |

तो चलिए हम जान लेते हैं यह नई इलेक्ट्रिक बाइक कौन सी है और आपको यह इलेक्ट्रिक बाइक कहां से खरीदनी है |

ENGWE X26 Electric Bike

ENGWE X26 electric Bike 2022

यदि आप एक इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश में हैं, तो शायद यह सबसे अच्छा विकल्प है जो आपको मिल सकता है, तो प्रतीक्षा क्यों करें? 100 किलो ENGWE X26 electric Bike सिर्फ एक चार्ज में बाजार में उतारी गई है! लॉन्च होने के बाद लोगों की लंबी-लंबी लाइने, जानिए क्यों है खास! यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार चार्ज करने पर लगातार 100 किलोमीटर चलने में सक्षम होगी।

ENGWE X26 electric Bike 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है और इसमें इसके तीन विकल्प हैं, नॉर्मल एक्सेस और सपोर्ट। आपके पास यही सारे विकल्प हैं।

What is the price of the ENGWE X26 electric bike?

इसकी अतिरिक्त विशेषताओं पर चर्चा करने से पहले, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आप सभी इसकी कीमत से अवगत हों। यदि ENGWE X26 इलेक्ट्रिक बाइक का खुदरा मूल्य $2699 है, तो इसकी कीमत लगभग *215000 होगी। Indiegogo प्रतिज्ञा अभियान के परिणामस्वरूप, आप इसे $1599, यानी $127,000 में खरीद सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए अधिकारी engwe-bikes.com वेबसाइट पर जा सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी बुकिंग अक्टूबर 2022 से शुरू होगी।

New ENGWE X26 Electric Bike design 2022

ENGWE X26 इलेक्ट्रिक बाइक का वजन 41 किलो है और यह एक ऑल-टेरेन इलेक्ट्रिक बाइक है। 1,373Wh की डबल बैटरी इलेक्ट्रिक बाइक को पावर देती है। इसे 1000W इलेक्ट्रिक मोटर से भी लैस किया गया है। इस बिंदु पर एक हाइड्रोलिक ब्रेक सिस्टम भी उपलब्ध है, क्योंकि टायर मोटे होते हैं और बेहतर चलने का समर्थन प्रदान करते हैं।

Video ENGWE X26 Electric Bike

ध्यान दें :- यदि आप केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपसे हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करने और नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम और फेसबुक पेज से जुड़ने का आग्रह करते हैं।अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ Like और share जरूर करें ।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद…

Posted by Hinditime

?? Sarkari yojana की नई-नई योजनाओं की जानकारी के लिए हमसे जुड़ें??

? Follow US On Google NewsClick Here
? ✅Whatsapp Group Join NowClick Here
? ✅Facebook PageClick Here
? ✅InstagramClick Here
?✅ Telegram Channel Click Here
? ✅Telegram Channel Sarkari Yojana NewClick Here
? ✅TwitterClick Here
? ✅Website Click Here

प्यारे साथियों हम उम्मीद करते हैं आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा लेकिन दोस्तों अगर आपको यहां पर किसी प्रकार की जानकारी में कोई समस्या उत्पन्न हुई है | तो आप इसके लिए हमें संपर्क करें हम तुरंत ही उसको सही कर देंगे या उसे हटा देंगे अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें जिससे वह भी सरकारी योजनाओं की जानकारी आसानी से प्राप्त कर सकें.

Leave a Comment