Nokia Zenjutsu Mini 5G: iPhone पर बुल्डोजर चलाने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन! इसमें है 200MP कैमरा और 16GB RAM, जानें खासियत

Nokia Zenjutsu Mini 5G: Nokia Mobile Update 2023| नोकिया एक तेजी से उभरने वाली तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया एक ऐसी कंपनी है जो वर्षों से तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। आज का जमाना भी स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में लोग भी अधिकतर स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। हर व्यक्ति स्मार्टफोन खरीदने से यह जानकारी लेता है कि उन्हें किस कंपनी का स्मार्टफोन लेना चाहिये। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन ज्यादा तौर पर लोग खरीदते हैं। ग्लोबल मार्केट में तो नोकिया का जलबा अलग ही है। नोकिया जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। ऐसे ही नोकिया के धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Zenjutsu Mini 5G है। iPhone पर बुल्डोजर चलाने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन! इसमें है 200MP कैमरा और 16GB RAM, जानें खासियत। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Zenjutsu Mini 5G: नोकिया स्मार्टफोन में शामिल हैं ये फीचर्स

नोकिया ज़ेनजुत्सु मिनी हाई-एंड स्पेक्स और स्मूथ कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है। Nokia Zenjutsu Mini के स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.55-इंच AMOLED है। नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से पावर लेता है। स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। फ्रंट में, सैमसंग हैंडसेट में सेल्फी खींचने के लिए सिंगल 8MP लेंस है।

Nokia Zenjutsu Mini 5G: तगड़ी मिल रही रैम व कैमरा

नोकिया डिवाइस में 8GB/12GB/16GB रैम हार्डवेयर और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) है। नोकिया ज़ेनजुत्सु मिनी कैमरे में 200MP + 50MP के रियर सेंसर हैं। पीछे से आगे की ओर यह डिवाइस 50MP सिंगल पंच-होल शूटर से लैस है। इसलिए उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ नोकिया बीस्ट ने यह राउंड जीत लिया। बैटरी के लिहाज से नोकिया डिवाइस में 7600mAh जूस बॉक्स है। नोकिया मॉन्स्टर अंतिम राउंड जीत जाता है।  

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Zenjutsu Mini 5G

Realme 5G smartphone Buy Now
🔥 ✅Telegram Channel Sarkari Yojana New Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here

Leave a Comment