Nokia Lumia Max Royal: Nokia के इस धांसू स्मार्टफोन ने तोड़ दिये सारे रिकॉर्ड, इसमें मिल रही 12GB RAM और 108MP कैमरा, जानिए खासियत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Nokia Lumia Max Royal: Nokia Latest Smartphone| Nokia Update 2023| नोकिया कंपनी अपनी बेहतरीन क्वालिटी के लिए काफी चर्चित रहती है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन को भी लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। नोकिया एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जो वर्षों से स्मार्टफोन की दुनिया में काम कर रही है। नोकिया में कुछ अलग ही प्रकार के फीचर्स मिल जाते हैं, इसकी विशेष खासियत है कि नोकिया में कैमरा से लेकर बैटरी सभी प्रकार के फीचर्स काफी तगड़े मिलते हैं। जिस बजह से लोग अक्सर इस कंपनी के स्मार्टफोन खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। नोकिया का जब भी कोई नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाढ़ सी आ जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही तगडे फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसका नाम Nokia Lumia Max Royal है। Nokia के इस धांसू स्मार्टफोन ने तोड़ दिये सारे रिकॉर्ड, इसमें मिल रही 12GB RAM और 108MP कैमरा, जानिए खासियत। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Lumia Max Royal: नोकिया स्मार्टफोन में हैं ये बेबाक फीचर्स

नोकिया लूमिया को शानदार विशेषताओं और उत्कृष्ट कैमरा सिस्टम के साथ बाजार में उतरना चाहिए। नोकिया फ्लैगशिप में एक विशाल 7500mAh का जूस बॉक्स है। विशाल क्षमता के साथ नोकिया टीम ने पहला राउंड जीत लिया। हुड के तहत नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है। नोकिया लूमिया स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 7.1 इंच सुपर AMOLED है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 द्वारा संरक्षित है। नतीजा यह हुआ कि नोकिया स्मार्टफोन बेहतर स्क्रीन के साथ इस दौर में आगे रहा।

Nokia Lumia Max Royal: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक ये फीचर्स

नोकिया हैंडसेट 12GB रैम और 256GB/512GB ROM प्रदान करता है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज को 1TB तक अपग्रेड कर देता है। बड़ी रैम के साथ नोकिया बीस्ट ने यह लक्ष्य जीत लिया। चलो फोटोग्राफी विभाग में चलते हैं नोकिया लूमिया कैमरे में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड 108MP प्राइमरी लेंस + 32MP सेकेंडरी शूटर + 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 5MP डेप्थ सेंसर हैं। साथ ही, फ्रंट कैमरा 48MP सेंसर है। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ नोकिया फ्लैगशिप ने यह राउंड जीता।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Lumia Max Royal

🔥 ✅OPPO F23 5G New Click Here
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅Telegram Channel Sarkari Yojana New Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here

Leave a Comment